Dream Girl Full Movie Leaked Online: Tamilrockers पर ड्रीम गर्ल हुई लीक, लोग फ्री में कर रहे डाउनलोड



Tamilrockers Leaks Dream Girl Full Movie Online to Download: आयुष्मान खुराना नुशरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज होने के कुछ समय बाद ही तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है।

Tamilrockers Leaks Dream Girl Full Movie Online to Download :ये अब आम बात हो चुकी है कि किसी भी नई फिल्म के रिलीज होते ही उसका ऑनलाइन लीक होना, इसे आप डिजिटल वर्ल्ड का बॉलीवुड का अभिशाप भी कह सकते है या फिर इसे आज का मान सकते है
आज ये आलम है कि फिल्म रिलीज हुए ढंग से एक दिन भी नहीं होता ये फिल्मे पाईरेसी की भेट चढ़ चुकी होती है इसका ताज़ा उदाहरण है आयुष्मान खुराना फिल्म ड्रीम गर्ल  आयुष्मान की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉलीवुड में कामयाबी और एक्सपेरिमेंट की एक नयी मिसाल दी है, ऐसे में दर्शकों को उनकी आने वाली फिल्मों से कुछ नए और मनोरंजक कि उम्मीद बनी रहती है
यही वजह है कि बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों में उनकी विविधतापूर्ण भूमिकाएं देखने को मिलीं ।
फिल्म की कहानी एक ऐसे युवक की है जो महिलाओं की आवाज़ निकालने में माहिर है और उसकी इस कला के चलते वो एक ऐसे चक्कर में फंस जाता है जिससे निकल पाने के चक्कर में उसका प्यार तक दाव पर लग जाता है । फिल्म में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज, निधि बिष्ट, राज भंसाली, राजेश शर्मा और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में है।
फिल्म के लीक होने के बाद लगने लगा था कि इसका असर इसकी कमाई पर पड़ा है | अब तक यह फिल्म मात्र 100 करोड़ ही कमा पायी है। वैसे तो इस फिल्म का बजट मात्र 30 करोड़ ही था, ऐसे यह फिल्म हिट साबित हुयी है परन्तु आयुष्मान की पिछली फिल्मों के मुकाबले ये बेहद कम है, जिसका कारण आप पाईरेसी को मान सकते है। आयुष्मान की पिछली फिल्मों में बधाई हो ने 221 करोड़ का जबकि अंधाधुंध ने 456 करोड़ का कारोबार किया था।

Comments